Breaking News

Breaking

सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए उनके जीजाजी के मैसेज किए शेयर

सुशांत सिंह राजपूत Image Source : INSTAGRAM/SELFMUSINGQUOTES

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केस में सोमवार को उनके परिवार ने मैसेजेस शेयर किए थे जो 25 फरवरी को मुंबई पुलिस को भेजे गए थे कि एक्टर की जिंदगी खतरे में है। अब सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने भी कुछ मैसेज शेयर किए हैं जो उन्हें सुशांत के जीजाजी ओपी सिंह ने फरवरी में भेजे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत से कॉन्टेक्ट नहीं हो पा रहा था तो उन्होंने सिद्धार्थ को यह मैसेज भेजे थे ताकि वह सुशांत को बता दें। मैसेज देख के साफ लग रहा है कि उनका परिवार खुश नहीं था जिन लोगों के साथ सुशांत उठते-बैठते थे।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक मैसेज में लिखा है-चंडीगढ़ पहुंच गया हूं। मुंबई में तुम्हारे आमंत्रण के लिए धन्यवाद। इसने मुझे पुराने दोस्तों के जोड़ा। सराहना करते हुए कि तुम जीवन, करियर या घर के प्रभारी नहीं हो। मुझे खुशी है कि मैंने स्थिति का सही अनुमान लगाया और उसी के अनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाई।

उन्होंने आगे लिखा- प्लीज मेरी पत्नी को अपनी समस्याओं से दूर रखें। इसकी वजह तुम्हारे साथ रहने वाले लोग, अनैतिक आदतें और मिसमैनेजमेंट है। मैं यह सुनिश्चित करने के लिए दृढ़ हूं कि मेरी पत्नी को केवल इसलिए दंडित नहीं किया जाता है क्योंकि वह अच्छी है ...

केवल मैं ही हूं जो तुम्हारी मदद कर सकता हूं। अगर कोई जरुरत हो तो मुझे बताना तुम्हारे रखरखाव का कौन प्रभारी है- तुम्हारी गर्लफ्रेंड, उसका परिवार या तुम्हारा मैनजर।

यह मैसेज तुम्हे मेरे विचार बताने के लिए है। यदि तुम्हे यह अनावश्यक लगता है, तो बस अनदेखा करें। मेरे पास चलाने के लिए एक सरकार, प्रबंधन करने के लिए एक विभाग और देखभाल करने के लिए एक परिवार है।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित घर में 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस केस में अब मुंबई पुलिस के साथ बिहार पुलिस भी जांच कर रही है।

 



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/3gq7aK5

कोई टिप्पणी नहीं