Breaking News

Breaking

रक्षाबंधन के खास मौके पर सलमान खान, अरबाज और सोहेल ने अपनी राखी की फ्लॉन्ट, देखें तस्वीर

सलमान खान Image Source : INSTAGRAM/BEINGSALMANKHAN

सोमवार देशभर में रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया गया था। इस महामारी में सभी से खास ध्यान रखते हुए इस खूबसूरत त्यौहार को मनाया। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी इस त्यौहार को धूमधाम से मनाया और सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। भाईजान सलमान खान ने भी अपने परिवार के साथ यह त्यौहार मनाया और इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

सलमान खान द्वारा शेयर की तस्वीर में सलमान खान, अरबाज खान, सोहेल, आयुष शर्मा सहित कई लोग अपनी राखी फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। फोटो में सभी लोग लाइन से खड़े हैं और अपनी कलाई पर बंधी राखी दिखा रहे हैं। आपको बता दें सलमान खान की दो बहनें अर्पिता और अलवीरा हैं।

View this post on Instagram

Happy Raksha Bandhan!

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इन दिनों पनवेल फार्महाउस पर समय बिता रहे हैं। वह इन दिनों खेती कर रहे हैं। उन्होंने खेत में ट्रैक्टर चलाते हुए तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए थे।

View this post on Instagram

Farminggg

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

Rice plantation done . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान आखिरी बार 'भारत' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी जैकी श्रॉफ नजर आए थे। अब वह राधे में नजर आएंगे। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी मगर लॉकडाउन के चलते फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई। इस फिल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा सहित कई कलाकार नजर आएंगे।



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/2BW0y73

कोई टिप्पणी नहीं