Breaking News

Breaking

अंकिता लोखंडे ने सुशांत की मां की तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर कर लिखा- अब आप दोनों साथ होंगे...

अंकिता लोखंडे ने सुशांत की मां की तस्वीर के साथ शेयर किया पोस्ट Image Source : INSTAGRAM: @LOKHANDEANKITA

सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे हुए महीनों बीत चुके हैं, लेकिन उनकी मौत के गम से परिवार और फैंस अब तक उबर नहीं पाए हैं। सुशांत संग लंबे वक्त तक साथ रहीं अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें सुशांत की मां की तस्वीर भी है। उन्होंने इसके साथ एक इमोशनल मैसेज लिखा है, जिस पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का रिएक्शन भी सामने आया है।

अंकिता लोखंडे ने सुशांत की मां की तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि "भरोसा है कि अब आप दोनों साथ होंगे। #warriors4ssr"

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने शेयर किया पोस्ट, लिखा- हमें इंसाफ मिलेगा

View this post on Instagram

Believe you both are together ❤️ #warriors4ssr

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

इस पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा, "हां, वो हैं। लव यू। मजबूत रहो। हमें न्याय पाने तक लड़ना है।"

ankita lokhande

अंकिता लोखंडे के पोस्ट पर सुशांत की बहन का आया रिएक्शन

इससे पहले अंकिता लोखंडे ने मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने के बाद खुशी जताई थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि जिस पल का हम सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वो आ गया है। 

View this post on Instagram

Gratitude 🙏🏻 #sushantsinghrajput

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

वहीं, अंकिता अपने एक और पोस्ट में लेखिका सी अरा कैम्पबेल का यह कोट लिखा था, "मुझे खरीदा नहीं जा सकता है, और न ही मुझे बेचा जा सकता है। वे चाहते हैं कि मैं इस दुनिया में लाखों-करोड़ों चीजों में तब्दील होती रहूं और इन सके आगे झुक कर मैं कहती हूं, मेरे लिए नहीं है। मैं संतों की राह पर हूं, देवी की तरह जन्मी और मुझे बहाकर नहीं ले जाया जा सकता। मैं अपनी दिल की बात सुनती हूं और अपनी आत्मा की बात कहती हूं। न तो मुझे खरीदा जा सकता है और न ही बेचा- अरा।"

View this post on Instagram

#listeningtomyhigherself

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

गौरतलब है कि सुशांत केस की जांच अब सीबीआई के हाथ में सौंप दी गई है। वहीं दूसरी तरफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रिया चक्रवर्ती व अन्य से पूछताछ कर रहा है। सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ कई संगीन आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था।  



from India TV Hindi: entertainment Feed https://ift.tt/31wW53n

कोई टिप्पणी नहीं